बलरामपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर  से हुई मौत

युवक अपने बहन के घर से वापस जा रहा था अपने घर रास्ते मे हुआ हादसा 

बलरामपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर  से हुई मौत

बलरामपुर- बलरामपुर जनपद में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिसमे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिसमें हादसे के दौरान युवक की मौके पर मौत हो गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक  वाहन इतना तेज था कि बाइक सवार युवक टक्कर के बाद दूर जा गिरा है और बाइक दूर जा गिरी है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है जिसने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है।
 
 पूरा मामला  बलरामपुर के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के खैरी चौराहा के पास का  है जहां पर सोमवार  करीब 12:30 बजे एक युवक बघेलखंड से अपने घर जमुनी  जा रहा था, खैरी चौराहा के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई है। मृतक युवक राजा राम पुत्र लाखाराम जिसकी उम्र लगभग 28 वर्ष है जो ग्राम जमुनी थाना लालिया का निवासी है। वह  अपने बहन के घर बघेलखंड थाना जरवा गया था जहां से वापस घर जा रहा था तभी रस्ते में यह हादसा हो गया जिसकी उसकी मौत हुई है । सूचना के बाद मौके पर पुलिस और परिजन पहुंचे है ।
 
मौके पर पहुच पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही करने में व्यस्त है वही मृतक परिवार में मातम पसरा हुआ है। वही मामले पर जानकारी देते हुए कोतवाली तुलसीपुर प्रभारी अशोक सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेलिया है। घटना अज्ञात वाहन से हुई है पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है।
 
 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।