भदोही में नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या 

अपाचे सवार बदमाशों ने घर के पास गोलियां बरसा की हत्या

भदोही में नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या 

प्रधानाचार्य की हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में सोमवार को हौसला बुलंद अपाचे बाइक पर सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर इंद्र बहादुर नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य योगेंद्र बहादुर सिंह को घायल कर दिया। ईलाज के लिए उन्हें अस्पताल भेजा गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना कि खबर लगते ही भदोही पुलिस अधीक्षक डॉ मीनाक्षी कात्यायन भी मौके पर पहुँच गईं।
 
भदोही पुलिस अधीक्षक के अनुसार भदोही शहर कोतवाली के आमिलौरी गाँव निवासी योगेंद्र बहादुर सिंह (56) शहर स्थित इंद्र बहादुर नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हैं। सोमवार की सुबह अपने घर से कहीं जाने के लिए कार से निकले थे। घर से करीब 200 मीटर दूर बसावनपुर के पास जैसे ही उनकी कार पहुँची उसी दौरान अपाचे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर तत्काल ईलाज हेतु अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है।
 
पुलिस अधीक्षक भदोही और अपर पुलिस अधीक्षक, डॉ तेजवीर सिंह और क्षेत्राधिकारी ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस टीम रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रहीं है। प्राचार्य के शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया। हाल के दिनों में भदोही में अपराध का ग्राफ बढा है। यह घटना पुलिस के लिए चुनौती है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।