खजनी क्षेत्र विश्वनाथपृर के समीप सिक्स लेंन पर दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत

हेलमेट लगाए होता बाइक चालक यो शायद बच जाती जान,

 खजनी क्षेत्र विश्वनाथपृर के समीप सिक्स लेंन पर दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

 गोरखपुर जनपद के खजनी थाना अंतर्गत ग्राम सभा विश्वनाथपुर के पास सिक्स लेन पर दर्दनाक दुर्घटना में  26 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। गोरखपुर के तरफ बाइक चालक आ रहा था तभी उल्टी साइड से तेज रफ्तार से आ रही डंपर ने 26 वर्षीय युवक रौंद दिया । मृतक के पैकेट से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान चंदन निषाद छपिया जनपद गोरखपुर का के रूप में हुई ।

मौके पर मौजूद पब्लिक ने बताया चंदन निषाद अपने साइड से जा रहा था हेलमेट नहीं लगाया था और उल्टी साइड से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने बाइक के सामने से रौंदते हुए फरार हो गया,अक्सर हादसों के बाद यह बात कहते हुए सुना होगा कि जीवन और मौत इंसान के हाथ में नहीं होती, लेकिन खुद की ओर से बरती गई लापरवाही भी काफी हद तक मौत के पीछे जिम्मेदार साबित हुई है।

IMG-20240830-WA0056दुपहिया वाहन चलाने के दौरान हेलमेट नहीं पहना गया। नतीजतन हादसों के बाद सिर में लगी चोट मौत की वजह बन गई। ऐसे में इस बात से पूरी तरह इंकार नहीं किया जा सकता कि अगर ये लोग हेलमेट लगाए होते, तो शायद इनकी जिंदगी बचाई जा सकती थी।
सूचना पाकर खजनी थाना अध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला पहुंचकर कार्रवाई में जुटे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता