रास्ते से अतिक्रमण हटाने की मांग, ओ.वी.सी. मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन

रास्ते से अतिक्रमण हटाने की मांग, ओ.वी.सी. मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन

बस्ती। राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग ओ.वी.सी. मोर्चा जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रेम नन्दवंशी के नेतृत्व में मोर्चा पदाधिकारियों ने मंगलवार को जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से डीएम को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि हर्रैया थाना क्षेत्र के माझिल गांव में देशराज यादव द्वारा किरन देवी सहित आम लोगों के आने-जाने के रास्ते पर किया गया अतिक्रमण हटवाया जाय।ज्ञापन में कहा गया है कि अनेको बार प्रार्थना पत्र देने के बावजूद मार्ग से अतिक्रमण नहीं हटवाया जा रहा है इसे लेकर नागरिकों में रोष है।
 
मोर्चा जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रेम नन्दवंशी ने चेतावनी दिया कि यदि निर्देशों का अनुपालन कराकर शीघ्र अतिक्रमण न हटवाया गया तो मोर्चा आन्दोलन, धरना, प्रदर्शन को बाध्य होगा, 5 अक्टूबर को उप जिलाधिकारी हर्रैया का घेराव कर अतिक्रमण हटवाने की मांग किया जायेगा। इसके बाद भी यदि समुचित कार्यवाही न हुई तो 10 अक्टूबर को जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया जायेगा।ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से आर.के. आरतियन, अमरनाथ शर्मा, सोनू शर्मा, विकास, विजय सिंह, सूरज, चन्दन, कृपाशंकर वर्मा, अमन शर्मा, मिन्टू, मल्लू कन्नौजिया आदि शामिल रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।