चोरो की अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्यवाही एसीपी

.........निगोहां के रामपुर गढ़ी जमुनी स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में एसीपी ने थाना प्रभारी की मौजूदगी में लगाया जागरूकता शिविर 

चोरो की अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्यवाही एसीपी

निगोहां  - मोहनलालगंज तहसील क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरियां होने की अफवाह के चलते ग्रामीण क्षेत्रों के गांवों में लोग लाठी डंडे लेकर रात भर जागकर पहरा दे रहे हैं।  जिसको लेकर सोमवार को निगोहा थाना क्षेत्र रामपुर गढ़ी जमुनी के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में एक जन सुनवाई जागरूकता शिविर आयोजित किया गया जिसमें सहायक पुलिस आयुक्त  मोहनलालगंज रजनीश वर्मा थाना प्रभारी अनुज तिवारी की उपस्थित में जनसमुदाय को जागरूक किया एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि गांवों में चोर के आने की लोगों के बीच किसी के द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है इससे भयभीत होने और डरने की जरूरत नहीं है।
 
IMG-20241014-WA0440अफवाह फैलाने वाले को चिह्नित कर पुलिस कार्यवाही करेगी। एसीपी ने जनचौपाल में मौजूद महिलाओ समेत ग्रामीणो को वुमन पावर लाइन नंबर 1090, डायल-112 आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इंटरनेट मीडिया के इस्तेमाल के साथ साइवर खतरों की जानकारी भी बहुत जरूरी है। अनजान नंबर या अनजान एप से वीडियो काल रिसीव न करें। उन्होंने कहा कि जागरूकता ही साइबर ठगी से बचने का सबसे बड़ा उपाय है।
 
एसीपी ने ग्रामीणो से अपील करते हुये कहा कि गांव में होने वाले छोटे-मोटे विवादों को आपसी सहमति से गांवो में सुलझा ले जिससे थाना व कचहरी जाने से बचा जा सके।एसीपी‌ ने जन सुनवाई चौपाल में ग्रामीणों की पुलिस से जुड़ी शिकायतो को सुनकर मौके पर निस्तारण भी कराया। इस मौके पर एसीपी ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय  के 100 बच्चों को पढ़ने के लिए स्टेशनरी किट वितरण किया थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी,उपनिरीक्षक ओम प्रकाश पांडेय उपनिरीक्षक चंदन यादव प्रधानाचार्य शिव सिंह ग्राम प्रधान डॉ सत्य प्रकाश प्रधान संघ अध्यक्ष देवेंद्र सिंह प्रधान मस्तीपुर सूर्य कुमार द्विवेदी विकास सिंह समेत काफी संख्या में ग्रामीण व स्कूली बच्चे व अध्यापक मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।