जब्त की गई 1800 करोड़ की ड्रग्स मामले के मंदसौर से जुड़े तार, आरोपी की डिप्टी सीएम के साथ तस्वीर भी वायरल

आरोपी कुख्यात तस्कर है और पूर्व में भी इसके खिलाफ NDPS के मामले दर्ज हैं। मंदसौर पुलिस का दावा है कि आरोपी हरीश के साथ मंदसौर और सीमावर्ती राजस्थान इलाके के अन्य लोग भी शामिल हैं।

जब्त की गई 1800 करोड़ की ड्रग्स मामले के मंदसौर से जुड़े तार, आरोपी की डिप्टी सीएम के साथ तस्वीर भी वायरल

मध्यप्रदेश

मंदसौर (हीरालाल रेबारी पत्रकार)

मध्यप्रदेश के भोपाल में ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई में मंदसौर कनेक्शन भी जुड़ गया है। मामले में मंदसौर पुलिस ने सप्लायर का काम करने वाले मंदसौर निवासी आरोपी हरीश आंजना को गिरफ्तार किया है।मध्यप्रदेश के भोपाल में ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई में मंदसौर कनेक्शन भी जुड़ गया है। मामले में मंदसौर पुलिस ने सप्लायर का काम करने वाले मंदसौर निवासी आरोपी हरीश आंजना को गिरफ्तार किया है।

आरोपी कुख्यात तस्कर है और पूर्व में भी इसके खिलाफ NDPS के मामले दर्ज हैं। मंदसौर पुलिस का दावा है कि आरोपी हरीश के साथ मंदसौर और सीमावर्ती राजस्थान इलाके के अन्य लोग भी शामिल हैं। उनके ठिकानों पर भी अब पुलिस की छापेमारी हो रही है। बता दें कि मामले को लेकर मंदसौर में रविवार को ATS की दस्तक हुई जिसके बाद मंदसौर पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी हरीश आंजना को धरदबोचा।

मंदसौर पुलिस आरोपी को गुजरात ATS को सौंपा जिसके बाद ATS आरोपी को भोपाल के लिए लेकर रवाना हुई।मध्यप्रदेश में गुजरात एटीएस और एनसीबी की संयुक्त टीम ने भोपाल के कटारा हिल्स क्षेत्र के प्लॉट नंबर 63 बगरौदा पठार थाना कटारा हिल्स में बंद फैक्ट्री में छापा मारा था। यहां टीन शेड में संचालित फैक्ट्री में 60 किलो एमडी सॉलिड पाउडर और 907 किलो लिक्विड मिला। इसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत 1800 करोड़ रुपए आंकी गई है। मौके से आरोपी प्रकाश सान्याल एवं अमित को गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि मंदसौर अफीम उत्पादन का बड़ा जिला है। यहां हर साल बड़ी मात्रा में किसान खेत में अफीम उगाते हैं। यहां अफिम की पैदावारी के साथ-साथ सालों से अफीम और उसके वेस्ट डोडा चूरा की तस्करी का चलन आम है।कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला मामले में कांग्रेस ने एक आरोपी को उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा का करीबी बताते हुए सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी की तरफ से ट्वीट किया गया कि भोपाल में चलाया जा रहा था अवैध ड्रग्स बनाने का कारखाना! भाजपा सरकार थी चुप, आखिर क्यों चुप थी? जवाब सामने है, क्योंकि आरोपियों को भाजपा का संरक्षण था।

 

जब्त की गई 1800 करोड़ की ड्रग्स मामले के मंदसौर से जुड़े तार, आरोपी की डिप्टी सीएम के साथ तस्वीर भी वायरल

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह रतलाम में 3 करोड़ की और मंदसौर में 1 करोड़ की एमडी जब्त की गई है और आरोपियों को जेल भेजा गया है।मंदसौर पुलिस ने दबिश देकर तस्कर हरीश आंजना को पूछताछ के लिए पुलिस अभिरक्षा में लिया। देर रात गुजरात ATS व मंदसौर पुलिस ने हरीश आंजना से पूछताछ शुरू की। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि हरीश माल ड्रग्स सप्लाय करने का काम करता था। इस तरह अब तक इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। मंदसौर एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि उनकी टीम भी गांव माल्या खेरखेड़ा पहुंची थी। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि हरीश ड्रग्स सप्लाय का काम करता था। वह सान्याल के संपर्क में था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर एटीएस को सौंपा

 किसान नेता  श्यामलाल जोकचंद ने आरोप लगाया है किभोपाल में पकड़ाई 1814 करोड़ की ड्रग्स। नशेड़ी बनाकर लाखों युवाओं की जिंदगी बर्बाद करने वाला मुख्य आरोपी माल्या निवासी हरीश आंजना प्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा का खास ! ये हम नही कहते है, ये तस्वीरे बोल रही है ! यह रिश्ता क्या कहलाता है...जानना चाहती है मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।